अब बताई राजकुमार हिरानी ने 'संजू' की असली कहानी

बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म 'संजू' ने काफी अच्छी कमाई की है और आज भी हर कोई इसकी बात करता है. फिल्म की कमाई जबरदस्त हुई है लेकिन इसके पीछे राजकुमार हिरानी को काफी कोसा जा रहा था कि उन्होंने संजय दत्त की इमेज को सुधारने की कोशिश की थी. जी हाँ, संजय दत्त पर बनी ये फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके बाद ये कहा गया कि हिरानी ने संजय दत्त की सच्चाई नहीं बताई बल्कि सब कुछ अच्छा ही बताया है. हालाँकि हिरानी ने अब तक इस पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब इसकी बात कुबुल ली है.

श्रीदेवी की बेटी ये ऐसी तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी

दरअसल, संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ से पहले प्रमोशन के दौरान ये सवाल भी पूछा गया था कि उन्होंने फिल्म में कितनी सच्चाई बताई है. इस पर उन्होंने कहा था कि फिल्म में वही बताया जा रहा है जो सच्चाई है बल्कि स्क्रिप्ट के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. लेकिन काफी समय के बाद हिरानी ने इस पर एक बात खुलकर कही है. उन्होंने बताया कि- शूटिंग के बाद उन्होंने कुछ सीन फिर से शूट किये थे, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वो गलत दिशा में जा रहे हैं. जब पहले शूट के बाद इस फिल्म को दिखाया गया तो लोगों को ये बिलकुल पसंद नहीं आई और दर्शकों ने ये कहा कि वो इसे देखना पसंद नहीं करेंगे.

तो इस दिन होगी रणवीर-दीपिका की शादी, इस खास चीज़ पर लगाया प्रतिबन्ध

इसके बाद हिरानी कहते हैं कि पहले वो संजय दत्त की असली कहानी पेश करना चाहते थे. असल में वो फिल्म में सहानुभूति दिखाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म को थोड़ा सा घुमा दिया है. इसी को देखते हुए उन्होंने कुछ सीन दोबारा शूट किये हैं ज्याणी स्क्रिप्ट के साथ कुछ बदलाव किये गए हैं. इस पर हिरानी कहते हैं संजय ने अजीब हरकतें की हैं लेकिन वो बुरा आदमी नहीं है. यानी अब उन्होंने खुद ही इस बात को मान लिया है कि स्क्रिप्ट में बदलाव किये गए थे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना

तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -