विजय देवरकोंडा की शादी को लेकर जान्हवी ने किया इशारा, फिर कही ये बात
विजय देवरकोंडा की शादी को लेकर जान्हवी ने किया इशारा, फिर कही ये बात
Share:

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'मिली' के प्रमोशनमें बिजी है। हाल ही में उनसे एक इंटरव्यू में स्वयंवर को लेकर प्रश्न पूछा गया और बोला है कि अगर उन्हें इसका अवसर मिलता तो वह किन तीन अभिनेताओं को चुनतीं। जान्हवी कपूर ने बोला कि वह फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं।  खबरों का कहना है कि हाल ही में एक दिवाली पार्टी में जान्हवी शिखर पहाड़िया के साथ दिखाई दी थी, जिसके बारे में कहा जाता है कि कभी वह उनके बॉयफ्रेंड भी रह चुके है।

जान्हवी ने स्वयंवर के लिए चुने तीन नाम: जान्हवी कपूर से हाल ही में मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्हें स्वयंवर के लिए तीन नाम चुनने के लिए  बोला गया। Janhvi Kapoor ने आनन-फानन में जवाब देते हुए रितिक रोशन, रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ का नाम भी लिया। लेकिन जल्द ही उन्होंने अपना जवाब बदल लिया। जान्हवी को याद आया कि रणबीर की तो शादी हो ही गई ही। जान्हवी अब कुछ और एक्टर्स के बारे में सोचने लग गयी।

विजय देवरकोंडा क बताया प्रैक्टिकली मैरिड: जान्हवी को जब विजय देवरकोंडा का नाम सुझाया गया तो उन्होंने इस बारें में बोला है कि  'वह प्रैक्टिकली मैरिड हैं।' यानी जान्हवी ने यह साफ इशारा किया कि वह फिलहाल भले शादीशुदा न हों लेकिन सीरियस रिलेशनशिप में रहे। याद दिला दें कि जब जान्हवी और सारा करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची थीं तो विजय के लिए उन्होंने 'cheese' शब्द का इस्तेमाल किया था।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका के डेटिंग की हैं अफवाहें: खबरों का कहना है कि विजय देवरकोंडा कई जगह रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई दे चुके है। अफवाह है कि दोनों कुछ समय से एक-दूसरे के साथ हैं और डेट करते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में दोनों मालदीव वकेशन पर भी थे और इसके बाद वे एयरपोर्ट पर भी दिखाई दिए।

गिरफ्तार हुए कमल किशोर, पत्नी पर चढ़ा दी थी गाड़ी

सीएम केजरीवाल पर फूटा गौहर खान का गुस्सा

VIDEO! कठघरे में पहुंचे संजय दत्त, रणवीर सिंह को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -