VIDEO! कठघरे में पहुंचे संजय दत्त, रणवीर सिंह को लेकर कह डाली ये बात
VIDEO! कठघरे में पहुंचे संजय दत्त, रणवीर सिंह को लेकर कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता संजय दत्त के स्वैग और अंदाज पर प्रशंसक फिदा रहते हैं। संजय दत्त जब भी फिल्मी पर्दे पर आते हैं प्रशंसकों को अपना दीवाना बना देते हैं। अब संजय दत्त कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' में शामिल हुए तथा अपने मजाकिया अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया।

वही शो के चलते संजय दत्त ने अपने ऊपर चले कोर्ट केसेस पर बातों ही बातों में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनकी वाट लग गई थी। सोशल मीडिया पर संजय का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है तथा लोग उनकी सच्चाई को पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं शो की जज एवं इंफ्लुएंसर कुशा कपिला बोलती हैं- संजू आप पर इतने अतरंगी इल्जाम लगे हैं तो आप अपनी सफाई में क्या कहना चाहेंगे? इस प्रश्न का उत्तर संजय दत्त ने अपने ही अंदाज में दिया। संजय दत्त ने कहा- एक बात बोलूं। जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं ना वो सब फनी हैं। पहली बार अदालत में मेरे साथ ऐसा हुआ है कि अदालत में मेरे ऊपर मजेदार आरोप लगे हैं।

शो के चलते कठघरे में बैठकर संजय दत्त को अपने ऊपर असल जिंदगी में चले केसेस याद आ गए, जिनपर संजय ने इशारों-इशारों में चर्चा करते हुए कहा- मेरे ऊपर जितने भी केस लगे थे अनफनी लगे थे। मेरी वाट लग गई थी। संजय दत्त की इस बात पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं। तत्पश्चात, संजय दत्त ने अपनी फिल्म मुन्ना भाई MBBS के डायलॉग्स बोलकर दर्शकों का मनोरंजन किया। संजय दत्त का अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। संजय दत्त से ये भी पूछा गया कि उनकी फिल्म खलनायक के रीमेक में वो किस अभिनेता को अपना किरदार निभाते देखना चाहते हैं। संजय दत्त को विकल्प में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर एवं विक्की कौशल का नाम दिया गया। मगर संजय दत्त ने कहा कि वो रणवीर सिंह को अपने किरदार में नहीं देखना चाहते हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि रणवीर ने आज कल कपड़े पहनना छोड़ दिया है। बता दें कि रणवीर कुछ वक़्त पहले न्यूड फोटोशूट कराकर विवादों में घिर गए थे। इसी बात पर संजय ने रणवीर के मजे लिए।

ऋषि सुनक से मिलने पहुंची कनिका कपूर, कही ये बात

दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़े गया ये मशहूर स्टार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए चढ़ा दी कार

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम, इस मशहूर स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -