स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू
स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह गाना गाते हुए ही रोने लगे. जी हाँ... पवन सिंह का ये वीडियो एक स्टेज शो के दौरान का है जहां वो कई एक्ट्रेसेस के साथ परफॉर्म कर रहे है. पवन सिंह जितनी शानदार एक्टिंग करते है उतना ही अच्छा वो गाना भी गाते है. पवन जब भी गाते है वो दिल से गाते है और ऐसा ही इस बार भी हुआ.

पवन सिंह एक बार फिर स्टेज शो के दौरान गाते हुए भावुक हो गए. पवन सिंह के दौरान इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी मौजूद थी. अक्षरा ने जैसे ही पवन की आंखों में आंसू देखे वो तुरंत उन्हें अपने हाथों से पोछने लगी. पवन का गाना सुनकर वहां मौजूद सभी लोग भी भावुक हो गए थे. सोशल मीडिया पर इस समय पवन सिंह का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पवन सिंह ने अपने गानों से स्टेज पर आग लगाई हो बल्कि इससे पहले भी वो ऐसा कर चुके है. पवन सिंह का हर गाना ही धूम मचाता है. वही अगर उनकी फिल्मों की बात करे तो पिछले महीने ही पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' रिलीज़ हुई थी. फिल्म के दमदार डायलॉग कर पवन की एक्टिंग ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया था.

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -