'धड़क' के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे जान्हवी और ईशान
'धड़क' के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे जान्हवी और ईशान
Share:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्ट के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों पूरी और चुकी है. फिल्म मेकर को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई है. फिल्म 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. अब ये जोड़ी जल्द ही एक और निर्देशक के साथ काम करती नज़र आएगी.

बीते बुधवार को जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर को बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक आर बाल्कि के साथ देखा गया था. जिसके बाद से बी-टाउन गलियारे में कयास लगाया जा रहा है कि जान्हवी और इशांत अगली फिल्म आर बाल्कि के साथ कर सकते हैं. बता दें कि आर बल्कि ने 'पा', चीनी कम, की एंड का, डिअर ज़िंदगी और पैडमैन जैसी सफल फिल्मों का निर्दशन किया है.

बता दें कि फिल्म 'धड़क' को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनाया गया है. जो कि ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'धड़क' का टीज़र जल्द ही रिलीज़ होगा क्यूंकि ये फिल्म 20 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. चूँकि फिल्म को करण जौहर ने बनाया है तो कहा जा सकता है कि वह भी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी. 

फ़िल्मी राजनीति से बहुत दूर हैं रेमो, अनिल को बताया बॉलीवुड का संजीदा एक्टर

ट्वीट में आलिया ने लिखी गलत स्पेलिंग, बिग बी ने किया सुधार

सलमान के स्टंट के आगे दर्शक सैफ को भूल जाएंगे : रेमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -