आसाराम पर लगाया बहू ने प्रताड़ना का आरोप
आसाराम पर लगाया बहू ने प्रताड़ना का आरोप
Share:

इंदौर : यौन दुराचरण के मामले में जेल में बंद प्रवचनकार आसाराम और उनके बेटे नारायण सांई पर नारायण सांई की पत्नी ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अपने आरोप की पुनरावृत्ति करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस थाने में उन्होंने बयान दर्ज करवाया और दोनों के ही विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की अपील की। नारायण की पत्नी जानकी - 38 वर्ष ने अपने पति और ससुर आसाराम के विरूद्ध 19 सितंबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत की जांच के लिए अधिकारियों द्वारा जानकी को बुलाया गया।

जानकी ने अपने पति नारायण सांई और ससुर के विरूद्ध प्रताड़ना के आरोप भी दोहराए। जानकी के अभिभाषक रोहित यादव द्वारा यह भी कहा गया कि उनके पक्षकार ने अपना बयान दर्ज करवा दिया है। नारायण से उनकी शादी की तस्वीर और उनके आरोपों से जुड़े दस्तावेज पुलिस को सौंपे गए हैं। दूसरी ओर उनके पति और ससुर के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की अपील भी की गई।

जानकी द्वारा खजराना पुलिस द्वारा यह कहा गया है कि दो माह पूर्व उनके द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई। जिसे लेकर आरोप लगाया गया था। उनके पति नारायण हरपलानी उर्फ नारायण सांई ने विवाह के बाद उनकी एक अन्य साधिका से अवैध संबंध बनाए थे। साधिका जब गर्भवती हो गई तो नारायण ने कहा कि वे दूसरी शादी करना चाहते हैं। जब जानकी ने तलाक देकर दूसरी शादी करने की बात कही तो नारायण सांई ने साधिका से दूसरी शादी कर ली। इस महिला से नारायण सांई को एक नाजायज संतान है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -