जम्मू कश्मीर: त्राल के जंगलों में घिरे आतंकी, एनकाउंटर जारी
जम्मू कश्मीर: त्राल के जंगलों में घिरे आतंकी, एनकाउंटर जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। बताया जा रहा है कि त्राल के जंगली क्षेत्र में 2-3 आतंकियों के छुपे होने की ख़ुफ़िया सोचा मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने यहां तलाशी अभियान चलाया था।  इस दौरान घिरने के बाद आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई है। जवाब में सुरक्षाबलों के जवानों भी आतंकियों को करारा जवाब दिया है।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में जारी है कच्चे तेल के दामों में तेजी का सिलसिला

ये मुठभेड़ कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में हो रही है। सुरक्षाबलों को खुफिया सूचना मिली थी कि त्राल के सतूरा में आतंकवादी जंगलों में छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने टीम बनाकर जंगल में आतंकियों के लिए तलाशी अभियान चलाया था। तलाशी के दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने जब गोलीबारी करनी शुरु की तो सुरक्षाबलों ने भी उन्हें करारा जवाब देना शुरू कर दिया। फिलहाल, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि क्या इन आतंकियों को मार गिराया गया है। किन्तु फायरिंग अब भी जारी है।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डॉलर की कमजोरी के कारण सोने और चांदी में आई तेजी

वहीं दूसरी ओर शोपियां में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम ने आतंकियों के ठिकाने नष्ट कर दिए हैं। आतंकियों के ये खुफिया अड्डे यरवान के जंगलों में बनाए गए थे, जहां आतंकी पनाह लेते थे। आपको बता दें कि इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान और आतंकी दोनों बौखलाए हुए हैं, वहीं भारतीय सेना भी आतंकियों की खोज में सर्च ऑपरेशन चला रही है। 

खबरें और भी:-

आज भी मजबूती के साथ हुई रूपये की शुरुआत

पेट्रोल के दामों में आज भी नजर आई गिरावट, डीजल में स्थिरता कायम

मतदान से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, पार्टी कार्यालय जा रहे 8 करोड़ नकद पकड़े...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -