मतदान से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, पार्टी कार्यालय जा रहे 8 करोड़ नकद पकड़े...
मतदान से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, पार्टी कार्यालय जा रहे 8 करोड़ नकद पकड़े...
Share:

हैदराबाद: 2019 लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पहले तेलंगाना पुलिस ने सोमवार को एक राष्ट्रीय पार्टी से संबंधित 8 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई है. पुलिस का आरोप है कि यह राशि निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों और उचित प्रक्रिया का पालन किए बगैर बैंक से निकाली गई है. हालांकि राष्ट्रीय पार्टी ने इस आरोप का खंडन किया है,  साथ ही आरोप लगाया है कि यह स्पष्ट रूप से आवश्यकता से अधिक की गई कार्रवाई और सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सियासी साजिश है.

आज़म खान पर बिफरीं जया प्रदा, कहा- आपके मुँह पर कह सकती हूँ, आप झूठे हैं...

पार्टी में प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता ने कहा है कि, 'हम इस व्यवहार की घोर निंदा करते हैं. हमारी पार्टी ने कोई कानून नहीं तोड़ा है और निर्वाचन आयोग के किसी भी दिशा-निर्देश का उल्लंघन नहीं किया.' उल्लेखनीय है कि इससे पहले आयकर विभाग ने तमिलनाडु के वेल्लोर जिले की एक सीमेंट फैक्ट्री से 11.53 करोड़ रुपए नकद बरामद किए थे. आयकर विभाग ने यह रकम 31 मार्च को बरामद की थी. बताया जा रहा है कि इन रुपयों का उपयोग चुनाव के लिए किया जाने वाला था. इस नकदी को बोरों और गत्ते में भर कर रखा गया था. इससे पहले निर्वाचन आयोग ने भी लोकसभा चुनाव कार्यक्रम का ऐलान होने के बाद से अब तक बरामद की गई नकदी आदि की सूची जारी की है.

पलानिस्वामी का गंभीर आरोप, कहा- करूणानिधि को स्टालिन ने दो साल तक रखा नज़रबंद

निर्वाचन आयोग ने बताया है कि इस दौरान अब तक संदिग्ध नकदी, गैर कानूनी शराब और नशीली दवाएं जब्त की गई हैं, जिनका मूल्य क लगभग 1,460 करोड़ रुपये बताई गई है. आधिकारिक डाटा में 1 अप्रैल को इस बारे में जानकारी दी गई. गुजरात में सबसे अधिक लगभग 509 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. 

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी को लेकर किया आपत्तिजनक पोस्ट, कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस को सबक नहीं सिखाया तो, पत्थरबाजों को मिलने लगेगा भत्ता - सीएम योगी आदित्यनाथ

वरुण गाँधी का मायावती पर हमला, कहा - इन्होने जीवन भर सिर्फ टिकट बेचे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -