खाना खा कर सोई महिला के घर चोरों ने दिया संगीन वारदात को अंजाम
खाना खा कर सोई महिला के घर चोरों ने दिया संगीन वारदात को अंजाम
Share:

उधमपुर: जम्मू कश्मीर के उधमपुर से 15 किलोमीटर दूर रिट्टी इलाके में चोरों ने दस्तक देते हुए एक मकान को अपना निशाना बनाया तथा वहां पर रखे लाखों के सोने के आभूषण व एक लाख रूपए की नकदी लेकर भाग निकले। खबरों का कहना है कि बीते दिन देर रात्रि को चोरों ने रिट्टी में कौशलया देवी के घर को बड़े ही सुनियोजित ढंग से अपना निशाना बना लिया। इसके लिए कौशलया देवी के द्वारा घर के मुख्य दरवाजे को बंद करने से पहले ही अंदर घुस गए तथा जैसे कौशलया देवी रात को खाना खाने के बाद मकान के दूसरे ओर जाकर अपने कमरे में सो गई ।

जिसके बाद चोर ने घर के अंदर रखे ट्रंक को वहीं रखी चाबी से बड़ी आसानी खोल लिया और ट्रंक में रखे आभूषण व नकदी को लेकर घर से निकलने के लिए उक्त महिला के कमरे के दरबाजे को खोला तो दरवाजे की आवाज सुनकर महिला उठ गई। उसने जाकर जब दरवाजे को खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा चोर द्वारा बाहर से बंद कर दिया गया था। वहीं जब महिला ने अंदर आकर स्टोर में रखे ट्रंकों को देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा तथा आभूषण व नकदी चोरी हो चुकी है।

वहीं उसने आज सुबह पुलिस को सूचित किया तथा पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची तथा उक्त घर का निरीक्षण किया यहां पर चोर ने सेंध लगा दी थी। पुलिस सारे सबूत जुटाए तथा इस संबंध में केस दर्ज कर लिया तथा आगे की जांच की जा रही है। कौशलया देवी ने कहा है कि उसके दो बेटे हैं। उनमें से एक सेना में है तथा दूसरा उधमपुर बाजार में कार्य करता है। इसलिए वह घर में अकेली थी।

पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर

वो जिन्दा होती, यदि पुलिस कार्रवाई करती.., यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

घर में अकेली चाची को देख बिगड़ी भतीजे की नियत, बंधक बनाया और फिर रात भर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -