कुलगाम में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए दो खूंखार आतंकी
कुलगाम में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए दो खूंखार आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. कश्मीर के किसी न किसी इलाके में रोज़ाना आतंकियों का एनकाउंटर हो रहा है. शनिवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों का आतंकियों के साथ एनकाउंटर हो गया. इस मुठभेड़ में दो आतंकी के मारे जाने की सूचना मिल रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को सुरक्षाबल और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान तलाशी अभियान चला रहे थे. इसी दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया. हालांकि, इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गए हैं. खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों का अभियान जारी था. उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों ने घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी है. शनिवार को ही राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में आतंकी अड्डे का भंडाफोड़ किया. सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए.

पिछले दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस ने डोडा जिले को आतंक मुक्त घोषित कर दिया था. जनवरी से जून तक, इस साल शुरुआती छह महीने में ही 118 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं. जून महीने में ही सुरक्षाबलों ने 38 आतंकियों को ढेर किया है.

PM Kisan : किसान योजना की स्कीम का फायदा उठाने का ये आसान तरीका

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका

MSME सेक्टर के बल पर भारतीय अर्थव्यवस्था में आ सकती है तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -