जम्मू कश्मीर में पुलिस को बड़ी सफलता, गोला-बारूद के साथ आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवाद के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए सोपोर पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है. इसके साथ ही रात में लगभग 11.30 बजे सोपोर पुलिस की SOG और कुपवाड़ा पुलिस ने निसार अहमद मीर को अरेस्ट किया है. इन्हें आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के अपराध में पकड़ा गया है.

पूछताछ के आधार पर कबीर लोन के घर पर 6 आरआर के साथ पुलिस ने जॉइंट चेकिंग की. कबीर लोन 17 जनवरी को अरेस्ट किया गया था. लोन से प्राप्त इनपुट के आधार पुलिस ने कुपवाड़ा में कार्रवाई की और गोला-बारूद के साथ एक आरोपी को अरेस्ट किया. बरामद सामान में 8 एके रायफल, 9 पिस्टल, गोला-बारूद और ग्रेनेड शामिल हैं. इतनी बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद लश्कर आतंकी घाटी में ला रहे थे, ताकि कुछ युवकों को बहका कर उन्हें दहशतगर्दी में झोंका जा सके.

इसके पहले रविवार को आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया, किन्तु उसमें विस्फोट नहीं हुआ. पुलिस अधिकारी ने कहा कि तक़रीबन 7.50 बजे आतंकवादियों ने पुलवामा के मुख्य चौक पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस के संयुक्त नाके पर ग्रेनेड फेंका. उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे गिर गया और उसमें धमाका नहीं हुआ. इसके बाद में एक बम निरोधक दस्ते ने इस बम को निपटा दिया.

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

Sensex में आयी भारी गिरावट, निफ्टी 7,610 पर हुआ बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -