मदरसे में अरबी पढ़ने जाती थी 16 वर्षीय लड़की, मौलवी बिलाल अहमद ने 5 महीने तक बंधक बनाकर..
मदरसे में अरबी पढ़ने जाती थी 16 वर्षीय लड़की, मौलवी बिलाल अहमद ने 5 महीने तक बंधक बनाकर..
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में मदरसे के एक मौलवी को अरेस्ट किया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम बिलाल अहमद है। आरोपित मौलवी पीड़िता को अरबी पढ़ता था। आरोप है कि मौलवी ने नाबालिग को झांसा देकर 5 माह तक अपने साथ रखा। पुलिस ने नाबालिग को भी बरामद कर लिया है। अपहरण में मौलवी का एक सहायक रियाज़ अहमद को भी अरेस्ट किया गया है। रविवार (26 फरवरी) को सांबा पुलिस ने इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला थानाक्षेत्र रख AMB तल्ली में आने वाले चक दयाला इलाके का है। यह क्षेत्र पाकिस्तान की बॉर्डर से लगा हुआ है। यहाँ 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की दीनी तालीम लेने और अरबी भाषा सीखने के लिए जाया करती थी। इसी मदरसे में मौलवी बिलाल पढ़ाता था। बिलाल मूल रूप से डोडा के गंडोह का निवासी है। बिलाल का एक मदरसा डोडा में भी चलता है। फिलहाल वह सांबा जिले के मदरसे में बीते 5 महीनों से रह रहा था। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया था कि मौलवी बिलाल ने उनकी बेटी को झाँसा दिया और 5 महीने तक अपने साथ बंधक बनाकर रखा।

सांबा पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर IPC की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया है। मौलवी की तलाश शुरू की गई, तो उसकी लोकेशन जम्मू-कश्मीर के ही रामसू, जिला रामबन में मिली। पुलिस ने छापेमारी देकर मौलवी को अरेस्ट कर लिया। इसी छापेमारी में नाबालिग पीड़िता भी बरामद हुई। मौलवी के साथ रियाज़ अहमद नामक एक अन्य आरोपित भी गिरफ्तार किया गया है। उस पर मौलवी को नाबालिग के अपहरण के लिए भड़काने का आरोप है। रियाज़ मूल रूप से डोडा जिले का निवासी है। सांबा जिले के SSP बेनाम तोश के अनुसार, मामले की गहराई से जाँच करवाई जा रही है।

छात्रों संग कुकर्म करता था मिलिट्री स्कूल का शिक्षक, भंडाफोड़ होते ही परिजन रह गए दंग

दिल्ली फिर शर्मसार ! नाबालिग बेटी को होटल में ले गई मां, फिर अपनी आंखों के सामने कराया बलात्कार

दलित महिला कॉन्स्टेबल के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इमरान ने बौद्ध बनकर 'अशोक' नाम से की थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -