छात्रों संग कुकर्म करता था मिलिट्री स्कूल का शिक्षक, भंडाफोड़ होते ही परिजन रह गए दंग
छात्रों संग कुकर्म करता था मिलिट्री स्कूल का शिक्षक, भंडाफोड़ होते ही परिजन रह गए दंग
Share:

बुलढाना: महाराष्ट्र के बुलढाना से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ मिलिट्री स्कूल के अध्यापक के द्वारा 10वीं कक्षा के दो विद्यार्थियों के साथ कुकर्म किया गया। जब पीड़ित छात्रों ने अपने घरवालों को बताया था कि परीक्षा में फेल करने का डर दिखाकर उनके साथ शिक्षक ने गलत काम किया है। मामले में पुलिस थाने में शिकायत की गई। वहीं, अपराधी शिक्षक फरार है।

ये मामला बुलढाना जिले के कोलवड गांव के मिलिट्री स्कूल का है। बताया गया कि विद्यालय में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों के साथ उनके अध्यापक ने कुकर्म किया। अपने साथ हुए गलत काम की खबर पीड़ित छात्रों ने परिवार वालों को दी थी। बच्चों के साथ हुई इस घटना के परिवार के लोग हैरान रह गए थे। तत्पश्चात, घरवालों ने स्कूल प्रबंधन से संंपर्क किया एवं पुलिस थाने में जाकर स्कूल के शिक्षक द्वारा बेटों के लैंगिक शोषण होने की शिकायत दर्ज कराई थी। घटना सामने आने के पश्चात पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया था। 

लेकिन, जब तक पुलिस अपराधी अध्यापक तक पहुंच पाती, उसके पहले ही वह फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने अपराधी अध्यापक के खिलाफ पॉक्सो और विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, अपराधी शिक्षक छात्रों को एग्जाम और प्रैक्टिकल में फेल करने की धमकी देकर उनके साथ गलत काम किया करता था। ऐसा उसने कई बार किया था। तब जाकर पीड़ित छात्रों ने अध्यापक के बारे में अपने घर वालों को बताया। पुलिस अफसर सचिन कदम का कहना है कि रविवार शाम पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि मिलिट्री स्कूल के शिक्षक ने 2 छात्रों के साथ लैंगिक अत्याचार किया है। अपराधी पर मुकदमा दर्ज किया गया है तथा उसकी तलाश के लिए 2 टीम बनाई गई हैं। जल्द ही अपराधी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली फिर शर्मसार ! नाबालिग बेटी को होटल में ले गई मां, फिर अपनी आंखों के सामने कराया बलात्कार

दलित महिला कॉन्स्टेबल के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इमरान ने बौद्ध बनकर 'अशोक' नाम से की थी शादी

सीनियर डॉक्टर सैफ से तंग आकर जूनियर डॉक्टर प्रीति ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -