दिल्ली फिर शर्मसार ! नाबालिग बेटी को होटल में ले गई मां, फिर अपनी आंखों के सामने कराया बलात्कार
दिल्ली फिर शर्मसार ! नाबालिग बेटी को होटल में ले गई मां, फिर अपनी आंखों के सामने कराया बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र के एक होटल में 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित किशोरी ने अपनी मां पर उसका बलात्कार कराने का इल्जाम लगाया है। किशोरी का आरोप है कि रेप की वारदात के दौरान आरोपी युवक के साथ किशोरी की मां भी होटल के मौजूद थी, जो उसकी सहायता कर रही थी। उसके साथ लगभग छह महीने तक रेप होता आ रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता परिवार के साथ न्यू अशोक नगर इलाके में रहती है। उसकी मां का टीवी से जुड़ा कुछ काम है। कई बार मां उसे रात में शूटिंग के लिए ले जाती थी। गत वर्ष रक्षाबंधन पर मां-बेटी पटपड़गंज के होटल में गई थीं। वहां किशोरी की मां ने उसे एक युवक से मिलवाया। रात को तीनों एक ही रूम में ठहर गए। आरोप है कि वहां युवक ने किशोरी के साथ बलात्कार किया। इसमें उसकी मां ने भी आरोपी की सहायता की थी।

अगस्त 2022 से इस जनवरी 2023 तक यह सिलसिला निरंतर चलता रहा। इससे तंग आकर एक दिन पीड़िता ने अपने दादा को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस किशोरी की मां से पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि आरोपी के पकड़े जाने पर मामला का पता चल सकेगा। 

दलित महिला कॉन्स्टेबल के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इमरान ने बौद्ध बनकर 'अशोक' नाम से की थी शादी

सीनियर डॉक्टर सैफ से तंग आकर जूनियर डॉक्टर प्रीति ने उठाया खौफनाक कदम

शर्मसार हुआ एक और बंधन! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -