भारतीय सेना ने की पाक की चार चौकियां ध्वस्त

जम्मू - लगातार चौथे दिन शनिवार को भी सीमा पार से गोलीबारी हुई. वैसे हमारे जवान इस अकारण गोलीबारी का जोरदार जवाब दे रहे हैं और दुश्मनों के ठिकानों को ध्वस्त कर रहे हैं. सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी का भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है. सेना ने शनिवार रात जवाबी कारवाई की और केरण सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजर्स की 4 चौकियां ध्वस्त का दी. भारतीय कार्रवाई से पाकिस्तान को बहुत नुकसान हुआ है. फ़िलहाल पाकिस्तान के कितने सैनिक मारे गए हैं. इसकी संख्या पता नहीं चली है.

सेना की प्रतिक्रियात्मक कार्रवाई की जानकारी देते हुए सेना ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार जबरदस्त हमले में चार पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि केरन सेक्टर में जबरदस्त आग्नेयास्त्र हमले में चार पाकिस्तानी चौकियों को नेस्तनाबूद कर दिया.इससे पाक को बहुत नुकसान हुआ है.हालाँकि पाक की फायरिंग में बीएसएफ के एक जवान और एक महिला के घायल होने की भी खबर है.

उधर, शहीद मनदीप सिंह के शव ने साथ आतंकियों द्वारा बर्बरता की घटना से देश में बहुत आक्रोश है.शहीद मनदीप की पत्नी की एक ही चाहत है कि पाकिस्तान को ऐसा पथ पढ़ाया जाए कि फिर किसी किसी और सैनिक परिवार को ऐसा दर्द न सहना पड़े.बता दें कि शहीद मनदीप सिंह के पैतृक गांव अंतेहरी (कुरुक्षेत्र) में मातम पसरा है. गांवोंवालों ने दिवाली नहीं मनाने का फैसला किया है.

कब तक बहते रहेंगे आंख से आंसू!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -