'द कश्मीर फाइल्स' ने दी ब्रह्मास्त्र को बड़ी टक्कर, बजट तक भी नहीं पहुंची आलिया की फिल्म!
'द कश्मीर फाइल्स' ने दी ब्रह्मास्त्र को बड़ी टक्कर, बजट तक भी नहीं पहुंची आलिया की फिल्म!
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों ब्रह्मास्त्र का क्रेज देखने को मिल रहा है और फिल्म के सुपरहिट होने के बारे में कहा जा रहा है लेकिन अगर हम विकिपीडिया पर देखे तो फिल्म का बजट 410 करोड़ बताया जा रहा है और अब तक ब्रह्मास्त्र केवल 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाई है और अपने बजट के हिसाब से अगर ब्रह्मास्त्र की कमाई के बारे में बात करें तो यह बहुत कम है।

वहीं ब्रह्मास्त्र की तुलना द कश्मीर फाइल्स से की जा रही है और कहा जा रहा है अब ब्रह्मास्त्र ने द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है, हालाँकि ऐसा नहीं कहा जा सकता। ऐसा इसलिए क्योंकि द कश्मीर फाइल्स का बजट मात्र 15 करोड़ था और उसकी कमाई 200 करोड़ से अधिक थी। इस हिसाब से द कश्मीर फाइल्स अब भी ब्रह्मास्त्र से आगे मानी जा सकती है। कई लोगों ने इसका उदाहरण सोशल साइट्स पर दिया है और इसके ही चर्चे हो रहे हैं। कई लोगों का कहना है ब्रह्मास्त्र का जश्न फालतू मनाया जा रहा है जबकि असली कमाई द कश्मीर फाइल्स की हुई थी ना कि ब्रह्मास्त्र की।

कई लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि ब्रह्मास्त्र के जो आंकड़े दिखाए जा रहे हैं वह सब पैसे देकर खरीदे गए हैं और या तो सभी नकली है। हालाँकि कुछ कहा नहीं जा सकता है कि क्या सही है और क्या गलत? फिलहाल ट्विटर पर द कश्मीर फाइल्स ट्रेंड कर रहा है और इसकी वजह यही है कि लोगों का कहना है द कश्मीर फाइल्स ही सुपरहिट है ब्रह्मास्त्र नहीं!

ब्रह्मास्त्र में 'शिवा' चिल्लाने पर ट्रोल हो गई आलिया भट्ट, अब पति दे रहे सफाई

रिलीज हुआ फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर, नजर आएँगे 3 सुपरस्टार

कॉफी विद करण 7: बेटी सुहाना को गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर खास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -