शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए एनकाउंटर में 1 आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आई है। यह एनकाउंटर जिले के शोपियां के अमीशपोरा में उस समय हुआ जब सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चरों तरफ से घेर लिया। 

इसके बाद खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी। इस बीच दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया। मारे गए आतंकी की लाश बरामद कर लिया गया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुठभेड़ स्थल से हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि, ‘‘यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि मारे गए आतंकवादी की पहचान क्या थी और वह किस आतंकवादी संगठन से ताल्लुक रखता था।’’ 

सुरक्षाबलों को संदेह है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हुए हो सकते हैं जो घात लगाकर हमला कर सकते हैं, इसलिए पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। एहतियात के तौर पर क्षेत्र में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। सुरक्षाबल फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं ।

वित्त आयोग के अध्यक्ष और आरबीआई गवर्नर के बीच हुई आवश्यक बैठक

अक्षय तृतीया पर देश में हुई इतने टन सोने की ख़रीददारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 17 पैसे कमजोर होकर खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -