जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर के दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में मंगलवार को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो दहशतगर्द ढेर कर दिए गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के ओके गांव की घेराबंदी कर वहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया था, जो बाद में एनकाउंटर में बदल गया. 

उन्होंने बताया कि एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने जानकारी दी है कि मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय लोग थे और लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे. उन्होंने बताया कि वे कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल थे. इससे पहले सोमवार को श्रीनगर में सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग एनकाउंटर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कुख्यात और वांटेड आतंकी सलीम पारे सहित दो आतंकी ढेर हो गये. 

पुलिस ने जानकारी दी है कि मारा गया दूसरा आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF ने शहर के बाहरी इलाके हरवान में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान एक छिपे हुए आतंकवादी ने सुरक्षा बलों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें ढेर कर दिया.

राष्ट्रीय शिक्षा नीति महात्मा गांधी की "नई तालीम" का अनुसरण करती है: उपराष्ट्रपति

लीबिया की संसद ने राष्ट्रपति चुनाव की नई तारीख की मांग की

दक्षिण अफ्रीका: संसद में आरोपित संदिग्ध अदालत में पेश होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -