जम्मू-कश्मीर में हालात तनावपूर्ण, स्कूल-कॉलेज बंद
जम्मू-कश्मीर में हालात तनावपूर्ण, स्कूल-कॉलेज बंद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिले में चल रहे सेना के ऑपरेशन 'आल आउट' में कल 12 आतंकी भारतीय जवानों की गोली का निशान बने. आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान कुछ स्थानीय नागरिक भी घायल हो गए, इसके अलावा भारतीय सेना के 3 जवान भी इस मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए.  जिसके बाद से कश्मीर में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं.

जम्मू- कश्मीर प्रशासन ने हालातों के मद्देनज़र एहतियात बरतते हुए सोमवार को सभी स्कूल और कॉलेज बंद करने का फैसला किया है वहीं दूसरी ओर  अलगाववादियों ने कश्मीर में दो दिन के बंद का ऐलान किया है. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने रविवार शाम को ट्वीट कर मुठभेड़ खत्म होने की जानकारी दी. वैद्य के मुताबिक कुल 12 आतंकी मारे गए, जबकि एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया. एसपी वैद्य ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है एनकाउंटर साइट पर पत्थरबाजी होने के कारण चार नागरिकों की मौत हो गई.

अधिकारीयों ने बताया कि कॉलेज बंद करने का फैसला घाटी में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियात के तौर पर लिया गया है. प्रवक्ता ने कहा, 'हालात के मद्देनजर सभी स्कूल और कॉलेज एक दिन के लिए बंद रहेंगे.' दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट और रेल सेवा दोनों अस्थायी रूप से बंद कर दी गई हैं.आपको बता दें कि एक ख़ुफ़िया सुचना मिलने के बाद भारतीय सेना ने सर्चिंग ऑपरेशन चलाते हुए आतंकवादियों पर हमला बोला था, जिसके बाद से अब तक सेना ने कुल 12 आतंकी मार गिराए हैं.

चीनी सेना ने पांच बार घुसपैठ की

पाकिस्तान ने सीमा पर दागे गोले, 5 लोगों की मौत

ऑपरेशन ऑल आउट में अब तक 11 आतंकी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -