बर्फबारी के बाद भी नहीं थम रही घुसपैठ
बर्फबारी के बाद भी नहीं थम रही घुसपैठ
Share:

जम्मू :  मौजूदा समय में भले ही भंयकर बर्फबारी हो रही हो या फिर एलओसी पर कांटेदार तार लगाये गये हो, बावजूद इसके पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ रूकने का नाम नहीं ले रही है। खुफिया विभाग के अधिकारियों की यदि माने तो आतंकी नये रास्तों की तलाश कर भारतीय सीमा में घुस रहे है।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद वैसे भी आतंकियों की घुसपैठ में बढ़ोतरी हो गई है, लेकिन माना यह जा रहा था कि बर्फबारी होने से कुछ दिन ही सही, आतंकियों की घुसपैठ में कमी आयेगी, लेकिन हालात सुधरने के नाम नहीं ले रहे है। बताया गया है कि बीते दो दिनों पहले सेना ने जिन आतंकियों को मारा था, उनके पास से बरामद डायरी में यह बात सामने आई है कि सीमा के उस पार आतंकियों के नये शिविर संचालित हो रहे है।

इसके अलावा मारे गये आतंकियों के पास से बर्फबारी में जिंदा रहने का सामान भी मिला है। बताया गया है कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों को स्नो स्कूटर का प्रशिक्षण दे रही है, ताकि आतंकी बर्फबारी में भी घुसपैठ कर सके। हालांकि यह बात अलग है कि भारतीय सेना को बर्फबारी में सीमा की रक्षा करने में और अधिक सर्तकता रखनी पड़ रही है, लेकिन आतंकी है कि नये रास्तों से घुसपैठ कर रहे है।

घुसपैठ के लिये तैयार बैठे है 300 आतंकी

देशभर में शीतलहर का दौर, पाईपलाईन में जम गया पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -