जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमलों में CRPF जवान शहीद, 2 घायल
जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमलों में CRPF जवान शहीद, 2 घायल
Share:

श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर में आतंकी हमले रुकने के बजाए लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी क्रम में रविवार शाम को फिर से कुछ आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के एक कैंप पर हमला कर दिया. इस हमले में एक हवलदार शहीद हो गया और साथ ही सैन्यकर्मी घायल हो गए. सूत्रों की माने तो इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है.

रविवार को हुए इस हमले के बारे में बात करते हुए एक सीनियर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, 'आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के काकापुरा में सीआरपीएफ के कैंप पर अंधाधुंध गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके. इसमें सीआरपीएफ का एक हवलदार शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए. सीआरपीएफ के जिस कैंप पर हमला किया गया, वो काकापुरा रेलवे स्टेशन के नजदीक है.'

आपको बता दें सीआरपीएफ का यह कैंप राज्य में पंचायत के होने वाले चुनाव को ध्यान में रखकर बनाया गया है. शनिवार को सीआरपीएफ की यह कंपनी पंचायत चुनाव में ड्यूटी के लिए यहाँ पहुंची थी. आतंकी हमले के बाद तत्काल सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके को घेर लिया और फिर आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई. इस आतंकी हमले में जो जवान शहीद हुआ है उनकी पहचान चंद्रिका प्रसाद के रूप में हुई है.

अब चीन में भी लगी पोर्न पर लगाम, रिपोर्ट करने वाले को इनाम भी मिलेगा

कानपुर में धूल, धुआं व गैसों से बढ़ रहा प्रदूषण

अमृतसर में हुए गुरूद्वारे हमले के बाद सुरक्षा घेरे में पूरा पंजाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -