भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग हुए अवरुद्ध, सैकड़ों वाहन फंसे

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में बारिश के दौरान रामबन में लगभग 6 स्थानों पर पस्सियां गिरने से राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध हो गया है. राजमार्ग अवरुद्ध होने पर उधमपुर एवं रामबन में दर्जनों की संख्या में गाड़ियों को रोक दिया गया है. रोके गए अधिकांश वाहन ट्रक हैं. वही राजमार्ग अवरुद्ध होने के पश्चात् दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई, तथा दर्जनों वाहन फंस गए. उधमपुर से भी वाहनों के घाटी जाने पर रोक लगा दी गई है. 

तत्पश्चात, रोके गए वाहनों की लाइन बढ़ती चली गई. रामबन में फोरलेन राजमार्ग का निर्माण कर रही कंपनी ने राजमार्ग को ओपन करने का काम आरम्भ कर दिया. किन्तु वर्षा की वजह से शाम तक राजमार्ग को खोलने में सफलता नहीं मिल सकी. चालकों का कहना है कि अब उनको राजमार्ग के खुलने की लम्बी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी. सिर्फ इतना ही नहीं अब कुछ दिनों तक राजमार्ग पर यातायात निरंतर प्रभावित रहेगा. वही मार्ग अवरुद्ध होने से वहा के लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच इससे ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी तगातार बढ़ रही है. देश में 21 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं. इलाज के हाद ठीक होने वाले लोगों की संख्या में इजाफे से देश में स्वस्थ होने की दर 74.30 फीसद पहुंच गई है. आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटो में 68 हजार से ज्यादा नए मामलों के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 29 लाख को पार कर गया है.

यूपी: लखनऊ से पटना व इंदौर के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट

उत्तराखंड: गुप्त मंत्रणा के बाद हरिद्वार के बीजेपी विधायकों ने यहा लगाई हाजिरी

11 सितंबर को होगा उत्तर प्रदेश में राज्यसभा का उपचुनाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -