जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद
Share:

श्रीनगर. मंगलवार को जम्‍मू और कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने सुबह हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. आपको बता दें ये मुठभेड़ कुलगाम के रेडवानी इलाके में हुई थी जिसमे सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है. मंगलवार यानी आज सुबह ही आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की यह मुठभेड़ शुरू हुई थी.

साथ ही पुलवामा में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ पुलवामा के त्राल के हाफू इलाके में चल रही है. सुबह से ही सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. दोनों ही तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. ऐसा सुनने में आया है कि सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकियों के लिए तलाशी अभियान चलाया था, इसी के बाद आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हुई.

आपको बता दें रविवार को भी जम्‍मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में 6 आतंकियों को मार गिराया था. रविवार को यह एनकाउंटर बटागुंड में हुआ था और इसमें भी एक जवान शहीद हुआ था. अब सयुक्त रूप से सुरक्षा बल और पुलिस द्वारा इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सुरक्षा बलों को इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी और इसके बाद से ही तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी

जम्मू कश्मीर: सेना ने हिज्बुल कमांडर सहित चार आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर पंचायत चुनाव: आतंकियों के खौफ के बाद भी बड़ी संख्या में वोट देने पहुँच रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -