राष्ट्रपति अभियान के वीडियो में कान्ये वेस्ट ने कही ये बात
राष्ट्रपति अभियान के वीडियो में कान्ये वेस्ट ने कही ये बात
Share:

रैपर कान्ये वेस्ट आमतौर पर लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। राष्ट्रपति के लिए अपने ब्रांड के नए अभियान विज्ञापन में अपने विश्वास पर कान्ये वेस्ट झुक रहे हैं। 43 वर्षीय रैपर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक ब्लैक एंड वाइट विज्ञापन के सामने खड़े दिखाई दे रहे है, जिसमें लोगों की अपनी आस्था और विश्वास को काटते हुए क्लिप हैं। वीडियो में, उन्होंने चर्चा की कि कैसे अमेरिकियों को देश को बेहतर बनाने के लिए अपने धर्म और विश्वास को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

क्लिप की शुरुआत रैपर ने कहा: "अमेरिका। अमेरिका की नियति क्या है? हमारे राष्ट्र के लिए सबसे अच्छा क्या है? हमारे लोग? बस क्या है? सच्चा न्याय? हमें एक व्यक्ति के रूप में इन सभी चीजों के बारे में एक साथ सोचना होगा। अपने भविष्य पर विचार करने के लिए, अपने सपने को जीने के लिए, हमारे पास एक दृष्टि होनी चाहिए। हम एक व्यक्ति के रूप में विश्वास के लिए हमारे राष्ट्र की प्रतिबद्धता को पुनर्जीवित करेंगे, जो हमारे संविधान धर्म के मुक्त अभ्यास को कहते हैं, जिसमें निश्चित रूप से प्रार्थना भी शामिल है। "प्रार्थना के माध्यम से, विश्वास बहाल किया जा सकता है।"

पश्चिम ने काले और सफेद अमेरिकी झंडे की पृष्ठभूमि और परिवारों के फुटेज के खिलाफ बयान भी दिए, जिसमें पश्चिम का खुद का परिवार भी शामिल था, जब वह बच्चा था। उन्हें यह कहते हुए देखा गया, “हम लोगों को अपने से बड़े उद्देश्य के लिए बुलाया जाता है। हम न केवल अपनी दुनिया के लिए एक बीकन हैं, बल्कि हमें एक-दूसरे को प्रोत्साहित करने, एक-दूसरे की मदद करने, एक-दूसरे को ऊपर उठाने के लिए एक-दूसरे के लिए नौकर होना चाहिए - हमारे साथी अमेरिकी जो हम सभी एक साथ समृद्ध हो सकते हैं। हमें विश्वास के साथ एक निश्चित ज्ञान के साथ काम करना होगा कि हम सही लक्ष्यों का पीछा कर रहे हैं और सही काम कर रहे हैं। हम मजबूत परिवारों का निर्माण करके एक मजबूत देश का निर्माण करेंगे।”

शॉन मेंडेस ने अपने वृत्तचित्र को इस तरह किया चित्रित

जोनास ने बनवाया ये अद्भुत टैटू, साझा की ये तस्वीर

आन्या टेलर ने इस प्रमुख फ्लिक के सीक्वल का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -