जेम्स वान ने एक्वामैन 2: द लॉस्ट किंगडम के शीर्षक का किया खुलासा

जेम्स वान ने एक्वामैन 2: द लॉस्ट किंगडम के शीर्षक का किया खुलासा

जेम्स वान ने एक्वामैन के सीक्वल के शीर्षक का खुलासा किया है। इसे एक्वामैन: द लॉस्ट किंगडम कहा जाता है। जेम्स वान ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिल्म की प्रोडक्शन मीटिंग की एक तस्वीर साझा की। और उन्होंने कैप्शन में लिखा "The tide is rising।" फिल्म में जैसन मोमोआ को आधे-मानव और आधे-अटलांटिक सुपरहीरो आर्थर करी की भूमिका में वापस लाएगी। एम्बर हर्ड, पैट्रिक विल्सन, और याह्या अब्दुल मतीन II क्रमशः मेरा, ओर्म और ब्लैक मंटा के रूप में भी वापसी करेंगे। मूल फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई और वार्नर ब्रदर्स और डीसी के लिए एक बड़ी हिट थी। यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली डीसी फिल्म है। इसने दुनिया भर में 1.14 बिलियन डॉलर का कलेक्शन किया।

एक्वामैन डीसीईयू में जैक स्नाइडर की पिछली फिल्मों के बाद, उदास स्वर से एक तेज प्रस्थान था। यह एक हल्का स्वर था, दोनों आलंकारिक और शाब्दिक रूप से, समुद्र के नीचे के राज्यों को पेश किया, जिसमें अटलांटिस, आर्थर का घर भी शामिल था, जो उसी नाम के एक पौराणिक प्राचीन ग्रीक शहर पर आधारित था, जिसे माना जाता है कि यह एक आपदा के बाद जलमग्न हो गया था।

फिल्म ने 1980 और 90 के दशक की साहसिक फिल्मों को भी याद किया। फिल्म में एक्वामैन राजा ओरम के साथ संघर्ष में आया, जिसने अटलांटिस के सिंहासन को हड़प लिया था और सुपरहीरो विश्व प्रभुत्व के रास्ते में एकमात्र खतरा था। एक्वामन 2 को ज्यादातर सकारात्मक आलोचनात्मक समीक्षाएं मिलीं। रॉटेन टोमाटोज़ में इसने 65 प्रतिशत अंक हासिल किए। 

संयुक्त राष्ट्र के इस अहम कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 14 जून को होगा सम्बोधन

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार टेम्पो ने 4 लोगों को रौंदा, मौत

राहुल गाँधी ने एक बार फिर कसा तंज, कहा- "कार्टून, सवाल और सच वह सब से..."