कोरोना की चपेट में आए जेम्स कैमरून
कोरोना की चपेट में आए जेम्स कैमरून
Share:

जेम्स कैमरन अपनी मूवी ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि बह कोरोना से पॉजिटिव मिले है। निर्देशक ने यह खुलासा किया कि उन्हें लॉस एंजिल्स में भाग लेने के लिए गया हुआ था, लेकिन अपने स्वास्थ्य के कारण वह इसमें भाग नहीं ले सकते है।

टाइटैनिक के निर्देशक, जो अपनी मूवी के प्रमोशन में बिजी हैं और प्रीमियर में भाग लेने के लिए विश्वभर में यात्रा कर रहे हैं, ने खुलासा किया कि उन्होंने न्यू प्रेशर: जेम्स कैमरून इन द एबिस एग्जीबिशन उद्घाटन में भाग लेने के दौरान कोरोना टेस्ट करावा था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव दिखाई दे रहे है।

अकादमी पुरस्कार विजेता निर्देशक ने 2009 में रिलीज़ हुई मूवी की स्क्रीनप्ले और अगले पार्ट के सीन पर काम करते हुए एक दशक बिताया और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी में दिखाई दे चुकी है। जेम्स कैमरन ने बोला है कि वह "उन सभी से माफी मांगना चाहते हैं जो आज रात वहां एकत्र हुए हैं। मैं अपनी पार्टी में नहीं हो आ सकता।” जिसके उपरांत निर्देशक ने बताया कि जब वह टोक्यो से वापस यात्रा कर रहे थे तो उन्हें कैसे "भारीपन महसूस होने लगा"। "मैंने टेस्ट किया और पता लगा कि मुझे कोविड हो गया है, इसलिए जाहिर है कि मैं वहां नहीं हो सकता, अन्य लोगों को खतरे में नहीं डाल सकता।’

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ मेगा हिट 2009 की  मूवी अवतार का अगला पार्ट है। पहले भाग के 13 वर्ष के उपरांत रिलीज हो रहा है अगला भाग। मूवी पहली  मूवी से सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, सिगोरनी वीवर को वापस लाती है जबकि कलाकारों में केट विंसलेट को भी शामिल कर लिया गया है। इस महीने की शुरुआत में वर्ल्ड प्रीमियर में भाग लेने वालों से इसे अच्छे रिस्पॉन्स मिले। यह 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स में रिलीज होने जा रही है।

बिकिनी पहन पूल में उतरी काइली जेनर तो बढ़ गया इंटरनेट का पारा

SANTA MONICA में पति संग दिखाई दी ये एक्ट्रेस

अपने बेटे को याद कर भावुक हुई ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -