SANTA MONICA में पति संग दिखाई दी ये एक्ट्रेस
SANTA MONICA में पति संग दिखाई दी ये एक्ट्रेस
Share:

Ben Affleck और Jennifer Lopez हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है जो हमेशा ही अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में बने हुए है। बीते शनिवार को कपल को Santa Monica में स्टारबक्स डेट पर स्पॉट भी किया जा रहा है, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान जेनिफर लोपेज इस दौरान वूलेन स्वेटर के साथ ब्लैक पैंट में कूल दिखाई दी है। खबरों का कहना है कि उनके पति चैक ब्लू शर्ट के साथ पैंट में परफेक्ट दिखाई दिए। एक हाथ वाइफ की कमर पर डाले तो दूसरे में कॉपी कप लिए वह मीडिया के कैमरे में कैद हो गए।

अन्य  फोटोज में भी कपल ने हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने पोज भी देते हुए दिखाई दिए। इन तस्वीरों में कपल की रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। इतना ही नहीं जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अगस्त में जॉर्जिया में एक दूजे संग विवाह रचाया था। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई। वेडिंग के बाद दोनों इटली में हनीमून मनाने के लिए गए हुए थे।

अभी से फैशन मैगजीन पढ़ना पसंद करती है प्रियंका

ग्लैमरस लुक में गिगी ने ढाया हुस्न का कहर

ASHLEY GRAHAM ने जालीदार ड्रेस में लगाई आग, फैंस भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -