बिकिनी पहन पूल में उतरी काइली जेनर तो बढ़ गया इंटरनेट का पारा
बिकिनी पहन पूल में उतरी काइली जेनर तो बढ़ गया इंटरनेट का पारा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल काइली जेनर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। काइली हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड लुक की फोटोज साझा करती रहती है। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं, जो आग लगा रही हैं।

फोटोज में काइली ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने पोनी और ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है। इस लुक में काइली बहुत बोल्ड लग रही है। अभिनेत्री अपनी दोस्त के साथ पूल में नजर आ रही है। पूल के आस-पास बर्फ भी नजर आ रही है। काइली ने पूल में उतर कर पानी में भी आग लगा रही है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देख कर फैंस भी आहें भर रहे हैं। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें साल 2020 में काइली जेनर सिर्फ 23 वर्ष  की आयु में में सबसे अधिक कमाने वाली सेलिब्रिटी बन चुकी थी। एक्ट्रेस ने हर घंटे करीब 50 लाख रुपये का कारोबार किया था। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। काइली की तस्वीरों और वीडियोज को फैंस द्वारा खूब प्यार दिया जाता है। 

SANTA MONICA में पति संग दिखाई दी ये एक्ट्रेस

अपने बेटे को याद कर भावुक हुई ये सिंगर

अभी से फैशन मैगजीन पढ़ना पसंद करती है प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -