Video: कानपुर अस्पताल में जमातियों का उपद्रव, वार्डबॉय को पीटा, खाने की थाली को मारी लात
Video: कानपुर अस्पताल में जमातियों का उपद्रव, वार्डबॉय को पीटा, खाने की थाली को मारी लात
Share:

लखनऊ: पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलाने में तबलीगी जमात के लोगों की बड़ी भूमिका बताई जा रही है। आँकड़ों से भी यह बात सामने आई है। इसके भी जमातियों की करतूतों पर लगाम लगता नहीं दिख रही है। देश के अन्य हिस्सों की तरह उत्तर प्रदेश के कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भी जमाती एडमिट हैं। उनकी हरकतों से पूरा अस्पताल प्रशासन तंग आ चुका है।

उनकी मनमानी और उपद्रव की बात मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. आरती लालचंदानी ने खुद कही है। उनके अनुसार,  बीते दिनों जमातियों ने वार्ड बॉय को भी पीटा था। खाने की थाली में लात मार दी। वे बिरयानी और नॉनवेज की मॉंग कर रहे हैं। डॉ. आरती लालचंदानी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में 70 लोग एडमिट हैं। इनमें से 60 कोरोना संक्रमित हैं। इनमें से ज्यादातर जमाती हैं। जब से वार्ड में कुछ युवा जमाती एडमिट हुए हैं, तब से ही इन लोगों ने पूरे स्टाफ को तंग कर रखा है। इन लोगों को समय से खाना दिया जा रहा है,  फल और मिनरल वाटर भी दिए जा रहे हैं। फिर भी, उनकी फरमाइश खत्म नहीं हो रही हैं।

प्रिंसिपल आरती ने कहा कि ये लोग लगातार मेडिकल स्टाफ को परेशान कर रहे हैं। उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। वार्ड में उपद्रव कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हद तो तब हो गई जब सोमवार को भोजन देने गए वार्ड बॉय के हाथ में रखी थाली को जमातियों ने लात मार दी और कहा कि हमें खाने में नॉनवेज और बिरयानी चाहिए, जबकि हम पहले ही कह चुके हैं कि ये सब हम मुहैया नहीं करा सकते।

 

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

अक्षय तृतीया : आसानी से घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते है सोना

क्या 14 लाख करोड़ के पैकेज से उभर पाएगी भारतीय अर्थव्यवस्था ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -