पति को छोड़ बहु को पसंद आया ससुर, बनाए संबंध और फिर...

Apr 07 2019 04:00 PM
पति को छोड़ बहु को पसंद आया ससुर, बनाए संबंध और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला जालंधर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 35 साल की बहू के साथ अवैध संबंध रखने वाले 65 साल के बाप ने मंगलवार रात अपने ही बेटे को सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला और बेटे के 6 टुकड़े कर शव को 2 बोरियों में भर ठिकाने लगाते समय पकड़ा गया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर सिंह के बयान पर पिता छोटा सिंह पर हत्या का केस दर्ज किया है. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, ''बीते मंगलवार रात आरोपी ने पहले राजविंदर की कुल्हाड़ी से हत्या की. शव के टुकड़ों वाली एक बोरी को छप्पड़ में फेंक दिया, परंतु कुत्तों की आवाज से जगे गांववालों ने दूसरी बोरी ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहे आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया. भाई राजबीर ने बताया कि घटना से पहले उसके पिता व भाई के बीच उसकी भाभी के साथ पिता के अवैध संबंध को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ भाई राजबीर ने कहा, ''आधी आयु की बहू तथा 10 व 8 वर्ष के दो बच्चों की मां से अवैध संबंध बनाता था, बेटे की हत्या कर दी, ऐसे वहशी अपराध के लिए उसे फांसी की सजा दी जाए.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में इससे ज्यादा ख़बरें सामने नहीं आईं हैं लेकिन जल्द ही सभी खुलासे हो जाएंगे.

अस्पताल के कमरे में मरीज महिला संग संबंध बना रहा था कर्मचारी, डॉक्टर की पड़ी नजर और फिर...

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...