जेटली पर लगे सभी आरोप निराधार साबित होंगे : मोदी
जेटली पर लगे सभी आरोप निराधार साबित होंगे : मोदी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का समर्थन करते हुए कहा कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार के मामले में जेटली पर लगे सभी आरोप निराधार साबित होंगे। संसदीय मामलों के मंत्री वेंकैया नायडू के मुताबिक मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय दल की बैठक में कहा, अरुण जेटली पर लगे सभी आरोप निराधार साबित होंगे। वह ठीक उसी तरह तमाम आरोपों से बरी हो जाएंगे, जिस तरह वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी बरी हुए थे। कांग्रेस मनगढ़ंत आरोपों के आधार पर भाजपा की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है। जेटली द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानी का दावा दर्ज किए जाने के एक दिन बाद मोदी ने यह बयान दिया। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को जेटली को इमानदार व्यक्ति बताया था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस 2014 लोकसभा चुनाव में मिली हार को हजम नहीं कर पाई है और सरकार को बदनाम करना चाहती है। मोदी ने कहा, कांग्रेस ने सुषमा जी (सुषमा स्वराज), वसुंधरा जी (वसुंधरा राजे) और शिवराज जी (शिवराज सिंह चौहान) के साथ भी ऐसा ही किया गया था। वह सिर्फ भाजपा सरकार को बदनाम करना चाहती है। मोदी ने भाजपा सांसदों को 23 दिसम्बर को संसद के शीतकालीन सत्र के समापन के बाद लोगों से बात करने और केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यो पर प्रकाश डालने के लिए कहा। नायडू ने कहा, प्रधानमंत्री ने पार्टी के सांसदों को जनवरी में उनके निर्वाचन क्षेत्रों के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक रात बिताने के लिए कहा और फरवरी में पड़ोसी निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करके कांग्रेस के दुष्प्रचार का पर्दाफाश करने के लिए कहा।

उन्होंने आगे कहा, राज्यसभा के सांसदों को उन सभी निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करने के लिए कहा गया है, जहां कोई भी भाजपा सांसद नहीं हैं। सबसे पहले डीडीसीए के संबंध में जेटली के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने संसदीय दल की बैठक में हिस्सा नहीं लिया। आजाद ने संवाददाताओं से कहा कि वह व्यस्तता के कारण बैठक में हिस्सा नहीं ले सके। वह इस बैठक का बहिष्कार नहीं कर रहे हैं। जेटली ने आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस द्वारा अपने 13 साल के कार्यकाल के दौरान कथित भ्रष्टाचार के सम्बंध में लगाए गए तमाम आरोपों का खंडन किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -