जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस ट्रैन की चपेट में आया युवक, ऑपरेटर की समझदारी से बची जान
जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस ट्रैन की चपेट में आया युवक, ऑपरेटर की समझदारी से बची जान
Share:

रतलाम। शहर के स्टेशन से रवाना हुई जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस के स्टेशन से आगे बढ़ते ही ट्रैन ऑपरेटर ने अपनी समझदारी से तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। जिससे ट्रैन की चपेट में आये युवक की जान बच गई। जब रेल्वे प्रबंधन ने ट्रेन के ऑपरेटर से इमरजेंसी ब्रेक लगाने का कारण पूछा तो मालूम हो सका कि, अचानक सामने से आ रहा युवक जो की ट्रेन की चपेट में भी आ गया है।

घटना के बारे में सुनते ही रेलवे विभाग में अफरा तफरी मच गई। रेलवे विभाग जल्दी से ट्रेन के इंजन के पास पहुंचा जहा जनरेटर कोच के नीचे टायरों के पास युवक फंसा हुआ था, जिसे सुरक्षा दल के जवानो द्वारा बाहर निकाला गया। ट्रैन ऑपरेटर की समझदारी से उस युवक की जान बच गई। बताया जा रहा है कि, रतलाम स्टेशन से रात 10.40 पर रवाना होने के बाद गाड़ी नंबर-19712 जयपुर भोपाल एक्सप्रेस अचानक ही रोक दी गई। गाड़ी में ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा बलों ने ट्रेन के गार्ड सुभाष सोनी से इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि, एक व्यक्ति गाड़ी के नीचे आ गया है।

इस पर सुरक्षा पार्टी ने इंजन तरफ से पहला जनरेटर कोच नंबर 202359/सी के नीचे अचेत अवस्था मैं लाइनमेन पड़ा दिखा था बाद में सुरक्षा बल ने घायल को ट्रेन के नीचे से निकलवाया और तुरंत पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचित भी किया। घटना की जानकारी लगते ही एएसआई और 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रवाना कर दिया गया। वहीं, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

कालिदास अकादमी में होगा मध्य भारत के सबसे बड़े शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन

हनुमान जन्मोत्सव पर आयोजित दंगल में पथराव व तोड़फोड़ करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

स्पा सेंटर संचालिका के साथ हुआ बलात्कार, झूठ बोलकर हड़प लिए लाखों रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -