कालिदास अकादमी में होगा मध्य भारत के सबसे बड़े शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन
कालिदास अकादमी में होगा मध्य भारत के सबसे बड़े शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन
Share:

उज्जैन। विश्व संवाद केंद्र मालवा और उज्जैनी शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल समिति द्वारा उज्जैनी शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है, इस शार्ट फिल्म फेस्टिवल को कालिदास अकादमी में आयोजित करवाया जाएगा। उज्जैनी शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का शुभारम्भ 9 अप्रैल को दोपहर में तकरीबन 2:30 बजे तक किया जाएगा। प्रदेश के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में फिल्म जगत के कई सारे कलाकार शामिल होकर फिल्म निर्माण से जुड़े विषयों पर सत्र भी लेंग।

कालिदास अकादमी में आयोजित किये जा रहे 2 दिवसीय उज्जैन शार्ट फिल्म फेस्टिवल में फिक्शन और नॉन फिक्शन केटेगरी में शार्ट फिल्मे, डक्यूमेंट्री और मोबाइल फिल्मो की स्क्रीनिंग की जाएगी। इस फिल्म फेस्टिवल के माध्यम से कलाकारों को प्रोत्साहन मिल सकेगा। जानकारी के मुताबिक़ फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा, राजेश कुमार, फिल्म डायरेक्टर राज शांडिल्य और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा सहित आकाशदीप अरोरा, मुकेश भट्ट, कुमार कंचन घोष, सिद्धार्थ भारद्वाज, चेतन शर्मा, अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी और प्रोडक्शन डायरेक्टर देवेंद्र मालवीय, मनिक बत्रा आदि इस आयोजन में शामिल रहेंगे और प्रतिभागियों को विभिन्न सत्रों के माध्यम से फिल्म कला की जानकारियों से अवगत भी करवाएंगे।

उज्जैनी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को 31 मार्च तक का समय दिया गया था ताकि सभी लोग अपनी बनाई शार्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और मोबाइल फिल्मो के साथ रजिस्टर करवा सके। इसके चलते तकरीबन 220 एंट्रिया प्राप्त की गई और फिर उन सभी मे से कुल 45 फिल्मों को चयनित किया गया। इस 2 दिवसीय आयोजन के दौरान इन फिल्मो की स्क्रीनिंग की जाएगी। वहीं, इस फिल्म फेस्टिवल के विजेता को 1 लाख से अधिक रूपये की राशि पुरुस्कार के तौर पर दी जाएगी।

हनुमान जन्मोत्सव पर आयोजित दंगल में पथराव व तोड़फोड़ करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

स्पा सेंटर संचालिका के साथ हुआ बलात्कार, झूठ बोलकर हड़प लिए लाखों रूपये

विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन की ट्रांसफार्मर पर चिपकने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -