हनुमान जन्मोत्सव पर आयोजित दंगल में पथराव व तोड़फोड़ करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
हनुमान जन्मोत्सव पर आयोजित दंगल में पथराव व तोड़फोड़ करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
Share:

ग्वालियर। शहर के घाटीगांव में हनुमान जन्मोत्सव पर आयोजित हुए दंगल में बवाल और पुलिस पर हमला करने वाले चार आरोपियों को घाटीगांव थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जब पुलिस उनके घर पूछताछ करने गई तो उस वक्त हमलावर अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान पुलिस उन्हें थाने ले लाई। मामले में छह आरोपी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि रात में पुलिस द्वारा दबिश देने के बाद उनका मानना था कि अब पुलिस उनके घर पर दूसरी बार नहीं आएंगी। इसी लिए वह अपने घरों पर जाकर सो गए थे, लेकिन इस दौरान फिर से पुलिस ने दबिश दी और उन्हें दबोच लिया। पुलिस फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है और उनके संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह गुर्जर ने बताया कि गुरुवार रात हनुमान जयंती के मौके पर धुआं वाले हनुमान मंदिर पर आयोजित दंगल में हंगामा के दौरान लोगों को समझाने आए। पुलिस जवानों पर हमला करने व भंवरपुरा थाना पुलिस पर पथराव कर तोड़फोड़ करने वाले युवकों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। करीब आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने यह हमला किया था। मामले का पता चलते ही अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो हमलावर भाग निकले। 

पुलिस ने तड़के फिर दबिश दी तो दो आरोपी गंभर्व सिंह और गिर्राज सिंह अपने घरों में सोते मिले। इन्हें पुलिस ने दबोच लिया। कुछ घंटों बाद पुलिस ने दो और बदमाशों को पकड़ा है। इस मामले में अनूप, भूरा, जीतू, सुरेन्द्र, मोनू, हरिसिंह अभी फरार है और पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही उनको भी पकड़ लिया जाएगा।

स्पा सेंटर संचालिका के साथ हुआ बलात्कार, झूठ बोलकर हड़प लिए लाखों रूपये

विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन की ट्रांसफार्मर पर चिपकने से हुई मौत

मौसम विभाग का अनुमान, अप्रैल के मध्य तक होती रहेगी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -