दर्दनाक! दोस्तों ने ही किया 14 वर्षीय लड़के का क़त्ल, हाथ-पैर काटकर बोरी में डाले, फिर...
दर्दनाक! दोस्तों ने ही किया 14 वर्षीय लड़के का क़त्ल, हाथ-पैर काटकर बोरी में डाले, फिर...
Share:

देवघर: देशभर से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है इस बीच एक चौंकाने वाला मामला झारखंड से सामने आया है जिसमे राज्य के देवघर जिले में एक 14 साल के युवक एवं उसके दोस्तों ने एक शख्स का बेरहमी से क़त्ल कर शव को बोरियों में डालकर जंगल में फेंक दिया। 

पुलिस के अनुसार, अपराधी ने अपने मित्रों के साथ मिलकर कथित तौर पर 14 वर्षीय मासूम युवक से मारपीट की तथा बाद में गला रेतकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसके हाथ-पैर काट दिए तथा शव को बोरियों में भरकर जंगल में फेंक आया। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक अपने घर नहीं पहुंचा। मृतक के परिवार वालों ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कर इल्जाम लगाया कि मृतक पिछली रात रहस्यमय तरीके से गुमशुदा हो गया था। अफसर ने कहा कि तहकीकात के चलते पुलिस ने मृतक के मित्र को हिरासत में लिया जिसकी आयु भी 14 वर्ष है।

वही दूसरी तरफ राज्य में नक्सली निरंतर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। ताजा मामला पश्चिमी सिंहभूम के गोइलकेरा थाना इलाके का है। गितिलपी में मंगलवार रात लगभग 10 बजे हथियारों से लैस 20-25 नक्सलियों ने घर से शख्स को अगवा किया तथा दोबारा उसे गोली मार दी। शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके पश्चात् उसका शव गोइलकेरा-चाईबासा मुख्य रास्ते पर रात भर पड़ा रहा। घटना से रहवासियों में दहशत का माहौल है। तहरीर प्राप्त होने पर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया गया।

अब इस शहर पर मंडराया 'ओमीक्रोन' का खतरा, विदेश से आए 14 लोग मिले संक्रमित

SC-ST से जुड़े मुकदमों को लेकर सीएम नीतीश ने उठाया ये अहम कदम

हरीश रावत के ट्वीट से मचा घमासान, आज अहम बैठक करेगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -