"लिपिस्टीक वाले बाबा" की अश्लील हरकतों का पर्दाफाश
Share:

जयपुर : अंधविश्वासों में लोग न जाने क्या-क्या कर जाते है जिसका अंजाम मासूमों को भुगतना पड़ता है. अब हाल ही में एक ऐसे बाबा का खुलासा हुआ है जो बच्चों को निर्वस्त्र कर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था. यह मामला राजस्थान के झालावाड़ का बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बाबा को "लिपिस्टीक वाले बाबा" के नाम से जाना जाता है बल्कि उसका नाम कुलदीप सिंह है जिसे राजस्थान पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

कुलदीप सिंह पर आरोप है कि उसने युवराज सिंह नाम के युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है. वहीं पुलिस के मुताबिक तांत्रिक कुलदीप सिंह कम उम्र के बालक-बालिकाओं को आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कमरे में ले जाता था और फिर वहां उन्हे निर्वस्त कर अश्लील हरकतें करता था. तांत्रिक कुलदीप सिंह के खिलाफ चार बालिकाओं ने भी बयान दिया है.

बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को झालावाड़ के युवक युवराज सिंह ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने दोस्तों को तांत्रिक कुलदीप सिंह की हरकतों के बारे में बताया था. उसका कहना था कि उसके साथ कुलदीप ने अश्लील हरकतें की थी. कुलदीप के खिलाफ पुलिस में शिकायत युवराज के पिता सोहन सिंह ने की है. इसके बाद पुलिस ने तांत्रिक पर निगरानी रखी जिसके बाद उसका भांडा फूट गया. फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़े

UP SSC : एसएससी परीक्षा के सौदागरों का बड़ा खुलासा

हत्या कर सड़क किनारे फेंका डॉक्टर का शव

बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -