बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म
बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म
Share:

टोहाना (फतेहाबाद) : न जाने ऐसी कितनी ही लड़कियों और महिलाओं के साथ बंदूकों और चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया जाता है और इन्साफ की गुहार लगाने के बाउजूद उन्हें इन्साफ नहीं मिलता है. एक बार फिर ऐसी घटना सामने आई है जिससे चारो और सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि सोलह वर्षीय नाबालिग लड़की को युवक ने पिस्तौल के बल अगवा कर लिया.

खबरों की माने तो युवक लड़की को एक सुनसान जगह पर लेकर गया जंहा उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बात का खुलासा पीड़िता के परिजनों ने किया और पुलिस से शिकायत की. शिकायत में परिजनों ने कहा कि उनकी बेटी दुकान से सामान लेकर गली से घर आ रही थी. इस दौरान गांव अकांवली निवासी डबू पिस्तौल दिखाकर लड़की को गांव से बाहर एक सुनसान मकान में ले गया जंहा उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

इस वारदात के बाद लड़की को परिजनों को बताने पर धमकी दी कि वह उसके घरवालों को जान से मार देगा और मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने इसके बाद अपनी माँ को बता दिया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया. वहीं पुलिस शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल आरोपी फरार है.

ये भी पढ़े

1 लाख रुपये का इनामी नक्सली गिरफ्तार

बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़

बलात्कार के आरोपियों को सड़क पर नंगा घुमाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -