हत्या कर सड़क किनारे फेंका डॉक्टर का शव
हत्या कर सड़क किनारे फेंका डॉक्टर का शव
Share:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती रात एक डॉक्टर की गला रेत कर हत्या कर दी गई. इसके बाद डॉक्टर के शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. जहां बाद में राहगीरों द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया, जहां मृतक डॉक्टर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत डॉक्टर के परिवारवालों की तर्ज पर अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं. 

मृत डॉक्टर की पहचान स्थाई रूप से गोंडा निवासी डॉ. असगर अली (45) की रूप में हुई है. वे लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के कैम्पवेल रोड पर अपने परिवार के साथ रहते थे. यह सारा घटनाक्रम लखनऊ के मड़ियाव क्षेत्र का बताया जा रहा है. डॉ. असगर अली ठाकुरगंज में स्थित बालागंज हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं देते थे. पुलिस ने जांच में पाया कि उनकी हत्या गला रेत कर की गई हैं. 

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जहां घटना स्थल से डॉक्टर की बाइक भी बरामद की है. पुलिस मड़ियांव इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, वह बारीकी से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. फ़िलहाल पुलिस मृत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इन्तजार कर रही हैं. 

 

बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म

1 लाख रुपये का इनामी नक्सली गिरफ्तार

बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -