छात्र को दी गन्दी सजा तो शिक्षक पंहुचा हवालात
छात्र को दी गन्दी सजा तो शिक्षक पंहुचा हवालात
Share:

आंध्रप्रदेश से गुरु और शिष्य के रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक टीचर ने अपने एक 5 साल के छात्र को जबरदस्ती यूरिन मिला कर जूस पिला दिया. घटना शनिवार की बताई जा रही है और पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मामला आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले का है जहाँ टीचर ने पांच साल के बच्चे को यूरिन मिला हुआ जूस पीने के लिए मजबूर किया. पीड़ित अभी महज 5 साल का है और चिराला-पेराला शहर में स्थित एसपीआर विद्या संकल्पना विद्यालय में कक्षा पहली का छात्र है. पूरा मामला विस्तार से बताते हुए पुलिस निरीक्षक पीए सूर्यनारायण ने कहा कि पहली क्लास में पढ़ने वाले पांच साल के एक छात्र ने अपनी साथ पढ़ने वाली छात्र की जूस की बोतल में यूरिन मिला दिया, हालाँकि यह बात उसने छात्रा को बता दी और उसे पीने को भी मना किया.

आगे बताते हुए पुलिस निरीक्षक ने कहा कि छात्रा ने इस बात कि शिकायत टीचर से कि जिस पर टीचर ने छात्र को बुलाकर वही जूस पीने को कहा. फिजिकल एजुकेशन के टीजर विजय से छात्र ने अपनी गलती के लिए मांफी मांगी लेकिन गुस्साए टीचर ने उसकी एक न सुनी और पूरा जूस उसे जबरदस्ती पिला दिया. पुलिस ने शिक्षक विजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 270 और जुवेनाइल जस्टिस की धारा 75 के तहत केस दर्ज लिया है और उसे अभी 2 हफ्ते के लिए सलाखों के पीछे पंहुचा दिया गया है.

मेट्रो के 2 लाख टोकन हुए चोरी

पवित्र जगह पर घिनोना काम करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

हरियाणा में एक युवती फिर हुई हवसखोरों की शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -