हरियाणा में एक युवती फिर हुई हवसखोरों की शिकार
हरियाणा में एक युवती फिर हुई हवसखोरों की शिकार
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा पहले से ही महिलाओं के लिए असुरक्षित घोषित हो चूका है और आये दिन वहां कोई न कोई अपराध होते ही रहते हैं और उन पर लगाम लगाने में प्रशासन नाकाम सिद्ध हो रहा है. ऐसे में एक और घटना सामने आई है जहाँ एक बार फिर एक मासूम हवसखोरों की शिकार हुई. हरियाणा के सोनीपत से एक 19 साल की युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार जिस लड़की को अगवा किया गया वह अपना आधार कार्ड बनवाने के लिए घर से निकली थी तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे अगवा कर जबरदस्ती अपनी जीप में बैठा लिया और पास ही के खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया और फिर लड़की को बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर वह किसी से इस बात का जिक्र भी करेगी तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा.

वहीँ पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, रवि नाम के शख्स ने जो कि माना गांव का निवासी है उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर आधार कार्ड बनवाने जा रही लड़की को बीच रास्ते से जबरदस्ती अपनी जीप में बैठा लिया और खेतों में ले गए जहाँ उसके साथ बदमाशों ने दुष्कर्म किया और उसे इस बात का जिक्र करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर छोड़ दिया. वहीँ पुलिस में शिकायत के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी. पुलिस ने कहा कि अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है. जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दिल्ली पुलिस का बड़ा कारनामा

प्रद्युम्न मर्डर केस में एक बार फिर आया नया मोड़

विमान से जब्त किया करोड़ो का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -