जाह्नवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हुआ पहले बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप?
जाह्नवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हुआ पहले बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने सबसे पहले सीरियस बॉयफ्रेंड के बारे में बताया। जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनके माता-पिता ने इस लड़के को अप्रूव नहीं किया था और यही कारण था कि उनका रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया। बता दें कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बार ख़बरों में रह चुकी हैं। हालांकि फिल्म जगत में अपना पहला कदम बढ़ाने के बाद से उनके करियर का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर गया है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने बताया, "मेरा सबसे पहला सीरियस बॉयफ्रेंड वही सेम 'छुप छुप के मिलेंगे', 'झूठ बोल बोल के' वही सारी चीजें, लेकिन दुर्भाग्यवश वो रिश्ता जल्दी ही टूट गया क्योंकि मुझे बहुत अधिक झूठ बोलना पड़ता था और मम्मी-पापा का ऐसा था कि 'नहीं तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं होगा'.. बहुत ज्यादा पारंपरिक।" जाह्नवी कपूर ने बताया, "और तभी मुझे अहसास हुआ कि अपने माता-पिता का अप्रूवल लेना और पारदर्शिता रखना चीजों को बहुत सरल बना देता है। यह आपको आपके फैसलों के बारे में बहुत अधिक आत्मविश्वास से भर देता है।" वरुण धवन स्टारर फिल्म 'बवाल' का हिस्सा रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इसी एपिसोड में यह भी बताया कि बॉलीवुड ने प्यार को लेकर उनकी उम्मीदों को बहुत अधिक बढ़ा दिया है।

जाह्नवी ने कहा, "खिड़की के बाहर देखने में बहुत अधिक मजा है, बारिश की बूंदों को गिरते हुए देखना।" बता दें कि जाह्नवी कपूर शिखर पहरिया के साथ डेटिंग करने को लेकर खूब ख़बरों में रही हैं। हाल ही में दोनों को अर्जुन कपूर के घर के बाहर एक ही गाड़ी में स्पॉट किया गया था। शिखर को भी जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर के साथ स्पॉट किया जा चुका है। जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर शिखर ने उनके साथ एक बहुत प्यारी सी फोटो पोस्ट की थी, जो कि रातोरात वायरल हो गई।

63 की उम्र में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो देख हैरत में पड़े फैंस

22 साल बाद छलका सनी देओल का दर्द, बताया 'गदर' के बाद क्यों नहीं मिला था काम?

'मन्नत' के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -