नाईट कर्फ्यू के बीच दोस्तों के साथ मौज करती हुई नज़र आई जाह्नवी कपूर

Apr 16 2021 03:25 PM
नाईट कर्फ्यू के बीच दोस्तों के साथ मौज करती हुई नज़र आई जाह्नवी कपूर

मायानगरी मुंबई में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले ने हर किसी  के होश को उड़ा दिया है। फिर चाहे वह कोई आम आदमी हो या खास, हर किसी के लिए कोविड सिरदर्द बना हुआ है। कोविड के बढ़ते मामला पर नियंत्रण के लिए मुंबई में कर्फ्यू के आदेश जारी किए जा चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें उनका मस्तीभरा अंदाज नज़र आ रहा है।

वीडियो में जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ  दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ कार्डी बी के म्यूजिक वीडियो 'Up' पर पूल साइड में धमाल मचाती हुई नज़र आ रही है। एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत ही लुभा रहा  है। खास बात ये है कि जाह्नवी के इस वीडियो पर सिर्फ उनके फैन ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में जाह्नवी के पिलाटे ट्रेनर और उनके टीम मेंबर नज़र आ रहे है। वीडियो साझा करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में उम्मीद जताई है कि काश वह इससे बेहतर कर पातीं। अभिनेत्री लिखती हैं- 'मुझे सच में लगता है कि काश हम इससे बेहतर कर सकते, लेकिन।।' इसके साथ ही उन्होंने कुछ इमोजी भी बनाए हैं। वीडियो में जाह्नवी पर्पल कलर की हूडी और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है।

जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को शेयर करते ही मसाबा गुप्ता और स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने भी वीडियो पर कमेंट किए हैं। जाह्नवी को हाल ही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ हॉरर-कॉमेडी 'रूही' में देखा गया था। जिसके अतिरिक्त अभिनेत्री 'दोस्ताना 2' में भी दिखाई देने वाली है। मूवी में अभिनेत्री की जोड़ी कार्तिक आर्यन संग नजर आने वाली थी, लेकिन अब कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा नहीं रह गए हैं।

 

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा, अस्पताल में हुए भर्ती

दिल्ली की बिगड़ती स्थिति को देखकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बुलाई बैठक, होंगे कई अहम फैसले

हाई वोल्टेज लाइन सुधारने खम्बे पर चढ़ा संविदा कर्मचारी, अचानक आया करंट और हो गई मौत