हाई वोल्टेज लाइन सुधारने खम्बे पर चढ़ा संविदा कर्मचारी, अचानक आया करंट और हो गई मौत
हाई वोल्टेज लाइन सुधारने खम्बे पर चढ़ा संविदा कर्मचारी, अचानक आया करंट और हो गई मौत
Share:

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हाई वोल्टेज की लाइन को सुधार रहे एक संविदा कर्मचारी की अचानक बिजली आने से तार में ही झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. देखते ही देखते संविदा कर्मचारी हरिशंकर खंबे के ऊपर आग का गोला गोला बन है और थोड़ी देर में उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो पास खड़े एक व्यक्ति ने बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज कोतवाली के अंतर्गत आने वाले मुबारकपुर पावर हाउस के पास गांव का है. जहां पर हरिशंकर नाम का एक संविदा कर्मचारी हाई वोल्टेज की लाइन में आई खराबी को सुधार कर रहा था. अचानक से उस लाइन में करंट आने की वजह से हरिशंकर की तार में चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई. देखते ही देखते हरिशंकर के शरीर में आग लग गई और हरिशकर का जला हुआ शरीर नीचे जमीन पर गिर पड़ा. 

लोग कहीं ना कहीं इसे विद्युत विभाग की एक बड़ी लापरवाही मान रहे हैं. शट डाउन करने के बाद संविदा कर्मचारी हरिशंकर हाई वोल्टेज लाइन में आई खराबी को सुधारने के लिए खंभे पर चढ़े थे, किन्तु उसमें शटडाउन के बावजूद हाई वोल्टेज का करंट लाइन में आना बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही है. बिजली विभाग की लापरवाही के कारण कर्मचारी हरिशंकर की तड़पकर मौत हो गई. मृतक संविदा कर्मचारी हरिशंकर के परिवार वालों की मांग है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

RBI ने कहा- आठ संस्थाओं ने यूनिवर्सल बैंक स्थापित करने के लिए ऑन-टैप लाइसेंस के लिए किया आवेदन

बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की दो टूक- बंगाल में लागू नहीं होने देंगे NRC

इस वर्ष दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, जल्द होगा बैंकों के नाम का अंतिम चयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -