बेन फोक्स के विकेट-कीपिंग स्किल्स से प्रभावित हुए जाफर
बेन फोक्स के विकेट-कीपिंग स्किल्स से प्रभावित हुए जाफर
Share:

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने सोमवार को भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के पहले सत्र में अपने विकेट कीपिंग कौशल के लिए इंग्लैंड के विकेटकीपर बेन फॉक्स की सराहना की। फॉफर के दस्ताने के काम से जाफर प्रभावित हुए और कहा कि उन्होंने एक विदेशी खिलाड़ी को भारत में इतने लंबे समय तक रहते हुए कभी नहीं देखा। जाफर ने ट्विटर पर लिखा और लिखा- "बेन फॉक्स के विकेट कीपिंग के कौशल से वास्तव में प्रभावित हुआ। चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में पहली पारी में 0 से जीत हासिल करना शानदार है। नरम हाथ, साफ संग्रह, स्टंप को नापसंद करने के लिए तेज। कई विदेशी रखवाले नहीं देखे गए। इतने लंबे समय से यहां अच्छा है। ”

इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर मैट प्रायर ने कहा था कि भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना विकेटकीपरों के लिए मानसिक रूप से अच्छा हो सकता है, लेकिन फॉक्स ने एक वर्ग के अलावा देखा क्योंकि उनके प्रयासों से तीन दिन के खेल के पहले 15 मिनट में दो त्वरित विकेट निकले।

यह इंग्लैंड के लिए एक स्वप्निल शुरुआत थी क्योंकि भारत ने पहले सत्र में बेन फोक्स द्वारा किए गए कुछ बेहतरीन दस्ताने के काम में पांच विकेट खो दिए थे। विकेटकीपर ने रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को स्टंप किया और चेतेश्वर पुजारा को रन आउट किया। वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत का दबदबा रहा है। सातवें विकेट के लिए विराट कोहली और रवि अश्विन के बीच 96 रन की साझेदारी हुई और अब भारत के पास 416 रनों की बढ़त है।

रियल मैड्रिड की वेलेंसिया पर जीत से खुश है जिनेदिन जिदान

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रोजर ट्वोज़ को न्यूजीलैंड क्रिकेट निदेशक के रूप में किया गया नियुक्त

ओवेन कॉयल का दावा, कहा- एटीके मोहन बागान को खेल के अंतिम क्षणों में उपहार दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -