ओवेन कॉयल का दावा, कहा-  एटीके मोहन बागान को खेल के अंतिम क्षणों में उपहार दिया
ओवेन कॉयल का दावा, कहा- एटीके मोहन बागान को खेल के अंतिम क्षणों में उपहार दिया
Share:

एटीके मोहन बागान ने रविवार को इंडिया सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में फतोर्दा स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी पर 1-0 की जीत दर्ज की। इस हार के बाद जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ओवेन कॉयल को लगता है कि उनके पक्ष ने एटीके मोहन बागान को खेल के अंतिम क्षणों में उपहार दिया।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओवेन कॉयल ने अरिंदम भट्टाचार्य की बचत को चालू सत्र की सर्वश्रेष्ठ बचत भी कहा। उन्होंने कहा, "यह कभी भी उचित परिणाम नहीं था। उनके गोलकीपर (अरिंदम भट्टाचार्य) ने एक बचत की, जो शायद सीज़न की बचत थी। 0-0 पर, वल्किस के स्कोर के लिए, हम खेल जीत सकते थे।" उन्होंने आगे कहा-  "दूसरे हाफ में, मुझे नहीं लगता कि एटीके मोहन बागान के दूसरे हाफ में निशाने पर था। हमने गेंद को दूर देने में गलती की है और इसका परिणाम गोल हुआ है। 

ओवेन कॉयल को यह भी लगता है कि उनकी टीम रविवार को तीन अंकों की हकदार थी क्योंकि उन्होंने मैच में काफी समय तक कार्यवाही पर अपना दबदबा बनाया था। रॉय कृष्णा की लेट स्ट्राइक (85 ') का अंतर था क्योंकि एटीके मोहन बागान ने जमशेदपुर एफसी को फतोर्दा स्टेडियम में 1-0 से हराया। जमशेदपुर एफसी 20 फरवरी को मुंबई सिटी एफसी के साथ अपने अगले मैच में साथ भिड़ते हुए नज़र आएँगे।

ऑस्ट्रेलियन ओपन: राफेल नडाल ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए फैबियो फोगनिनी को हराया

Ind Vs Eng: टीम इंडिया की बढ़त 350 के पार, विराट के ऊपर सारा दारोमदार

हरियाणा में युवराज सिंह पर दर्ज हुई FIR, दलितों पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -