रियल मैड्रिड की वेलेंसिया पर जीत से खुश है जिनेदिन जिदान
रियल मैड्रिड की वेलेंसिया पर जीत से खुश है जिनेदिन जिदान
Share:

रियल मैड्रिड ने रविवार को यहां ला लीगा में वालेंसिया के ऊपर 2-0 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद रियल मैड्रिड के मैनेजर जिनेदिन जिदान वेलेंसिया के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

यह रियल मैड्रिड की लगातार तीसरी जीत थी और जिदान चाहते हैं कि उनकी टीम इस रन फॉर्म को बनाए रखे। ज़िडेंस ने कहा कि उनके पक्ष ने उनके विरोधियों को बहुत परेशानियां दीं। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "हम जो कर रहे हैं, हम उसे आगे बढ़ा रहे हैं। हम दूसरों को नहीं देख रहे हैं। हम एक अच्छे रन पर हैं और हम चलते रहना चाहते हैं क्योंकि यह बहुत है।  मैं उनके लिए प्रसन्न हूं। हमने आज अच्छा खेला, रक्षात्मक रूप से हम सभी ने खेल को बहुत अच्छी तरह से पढ़ा। सभी ने गेंद के बिना बहुत अच्छी तरह से बचाव किया और जब गेंद बनाने और उसका उपयोग करने की बात आई, तो हमने उन्हें बहुत सारी समस्याएं दीं। पहले आधे और कुछ बहुत अच्छे मौके बनाए। ”

उन्होंने आगे कहा, "हमें चलते रहना होगा। सुधार स्पष्ट है क्योंकि हम मानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं। एक मौसम के दौरान आपको कभी-कभी समस्याएं होती हैं और आपको उन्हें दूर करना पड़ता है। हम यह कर रहे हैं और हमें रखना होगा। क्योंकि अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। खेल की बात करें तो करीम बेंजेमा और टोनी क्रोस ने मैच में एक-एक गोल कर अपनी टीम को एक आरामदायक जीत दिलाई। रियल मैड्रिड अगले रविवार को वलाडोलिड के साथ भिड़ते हुए नज़र आने वाले है।

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रोजर ट्वोज़ को न्यूजीलैंड क्रिकेट निदेशक के रूप में किया गया नियुक्त

ओवेन कॉयल का दावा, कहा- एटीके मोहन बागान को खेल के अंतिम क्षणों में उपहार दिया

ऑस्ट्रेलियन ओपन: राफेल नडाल ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए फैबियो फोगनिनी को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -