VIDEO: पैपराजी को करीना की कार से लगी चोट, ड्राइवर पर भड़की एक्ट्रेस

VIDEO: पैपराजी को करीना की कार से लगी चोट, ड्राइवर पर भड़की एक्ट्रेस
Share:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने समय को अधिक से अधिक अपने बच्चों के साथ बिता रहीं हैं। हालाँकि हाल ही में वह अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुंची। जी दरअसल बीते दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्सीडेंट हो गया था। वहीँ एक्ट्रेस ठीक होने के बाद सोमवार को अपने घर पहुंचीं, जहां उनकी बेस्ट फ्रेंड यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी उनसे मिलने गईं। यहाँ इस दौरान एक हादसा होते-होते बच गया और अब उसी दौरान का एक वीडियो चर्चा में। जी दरअसल, बीते सोमवार को जब करीना कपूर खान मलाइका से मिलने उनके घर पहुंचीं, तो वहां ढेरों पैपराजी भी मौजूद थे।

 

वहीँ उस दौरान करीना कपूर खान की कार से एक पैपराजी को चोट लग गई, और यह सब देखकर बेबो गुस्से में आ गईं और ड्राइवर पर चिल्लाने लगीं। आप देख सकते हैं वह चीखते हुए अपने ड्राइवर से कहती हैं- ‘कार पीछे कर यार।’ यह घटना उस समय की है जब करीना, मलाइका के घर से वापस जा रही थीं। जी हाँ और इसी दौरान उनकी कार से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई। इस वीडियो को फेमस सेलिब्रिटी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'पैपराजी होने का एक साइड ये भी है कि सेलेब्स या किसी घटना को कैप्चर करने में उन्हें भी जोखिम होता है।'

इस वीडियो में कैमरामैन दर्द से चिल्लाता है- ‘मेरा पैर, मेरा पैर।’ वहीँ इस दौरान यह सब देखते ही करीना भी नाराज हो जाती हैं और ड्राइवर को चिल्लाती हैं- ‘संभालो यार…पीछे जाओ… ऐसे भागा मत करो। भाग क्यों रहे हो?’ इस समय करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर यूजर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द करीना आमिर खान (Aamir Khan) के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगी।

बेटे से मिलकर लौटी मलाइका को करीना ने भेजी ढेर सारी डिश, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

'60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला', सैफ को करीना ने दी धमकी!

कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -