जैकलीन ने शेयर की सलमान की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात
जैकलीन ने शेयर की सलमान की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात
Share:

सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग भाईजान के नाम से भी जाना जाता है. सलमान इस समय लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं. जी हाँ, वहीं उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. सलमान के कुछ घरवाले और जैकलीन भी उन्हीं के साथ उनके फार्महाउस पर मौजूद हैं. ऐसे में बीते दिनों जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान खान की एक्सरसाइज करते हुए फोटो खिंची थी, जिसे सलमान खान ने पोस्ट किया था.

 

वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ''जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके फोटो खींचती हुई पकड़ी गई.'' अब इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को सलमान खान की वह तस्वीर पोस्ट कर दी है जो उन्होंने चुपके से क्लिक की थी. आप देख सकते हैं इस फोटो में वो कसरत करते नजर आ रहे हैं. वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने इसके कैप्शन में लिखा: "Gifted or just very hard working?? I feel he’s grateful for everyday and respects the position the Almighty has given him @beingsalmankhan to all the Salman Khan fans, there’s a lot more to come, stay tuned, stay safe! #lockdown #pyaarkarona."

आप सभी को यह भी बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस द्वारा शेयर की गई सलमान खान की फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और हर कोई भाई की बॉडी की तारीफों में लगा हुआ है. वैसे हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था और इस वीडियो में एक्टर जैकलीन को अपने सुपरहिट सॉन्ग 'टन टना टन टन टन' पर डांस सिखाते नजर आ रहे थे लेकिन वह वीडियो काफी पुराना था.

फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'

शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -