जैकलीन फर्नांडीज ने किया अपने पहले क्रश का खुलासा

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने 'भूत पुलिस' फिल्म के अपने सह-कलाकार अर्जुन कपूर के साथ एक चैट सत्र के चलते बताया कि सोशल मीडिया की कुछ आलोचनाएं उनके लिए समझ में आती हैं तथा वह इसे सकारात्मक तौर पर लेती हैं। अर्जुन ने 'बक बक विद बाबा' नाम से एक सोशल मीडिया चैट शो का आरम्भ किया है, जिसमें अभिनेता अपने इंडस्ट्री के मित्रों तथा परिवार से उन चीजों का पता लगाने के लिए चर्चा करेंगे, जिनके बारे में व्यक्ति नहीं जानते है।

साथ ही उन्होंने जैकलीन के साथ भी चर्चा की। जहां उन्होंने अपने पहले क्रश, उनकी फिटनेस यात्रा तथा ट्रोलर्स से निपटने के तरीके के बारे में सब कुछ बताया। अर्जुन कपूर ने जैकलीन से पूछा, 'सोशल मीडिया पर आपने अपने बारे में सबसे घटिया बात क्या पढ़ी है?' जिसपर जैकलीन फर्नांडीज ने उत्तर दिया कि काफी सारी घटिया चीजें हैं। ठीक है, हम सभी ऐसे मैसेज रिसीव करते हैं। मैंने अपने बारे में पढ़ा कि मैं कितनी खतरनाक लगती हूं, मेरा उच्चारण कितना भयानक है तथा मैं हिंदी कैसे बोलती हूं, मैं कैसी नजर आती हूं, इस पर खराब प्रतिक्रिया सामने आती हैं। लेकिन मैं इसे सकारात्मक तौर पर लेती हूं।

उन्होंने आगे बताया कि फिर, मुझे लगता है कि कुछ जगह सुधार हो सकता है। कुछ आलोचना ऐसी होता है जहां आपको लगता है कि यह शख्स बुरा है। मगर कुछ जगह ऐसा नहीं होता है। वही अर्जुन से अपने पहले क्रश के बारे में जैकलीन ने बताया कि मेरा एक स्कूल में क्रश था, मगर मैं उसका नाम नहीं ले सकती, तथा 'रोमियो एंड जूलियट' तथा 'टाइटैनिक' और 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के रिकाडरे देखने के पश्चात् मुझे लियोनार्डो डिकैप्रियो पर भी काफी बड़ा क्रश था।

बारिश ने बढ़ाई आफत! उफनते नाले में गिरा बुजुर्ग, हुआ ये हाल

'इसे कहते हैं ऐडा बनके पेड़ा खाना', शिल्पा के बयान पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा को नहीं मिला एप से हुए मुनाफे का पैसा, राज कुंद्रा के खिलाफ दी गवाही!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -