'इसे कहते हैं ऐडा बनके पेड़ा खाना', शिल्पा के बयान पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

अडल्ट फिल्म बनाने के मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा इस समय जेल में बंद हैं। जी दरअसल राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप है। इसी मामले में शिल्पा शेट्टी ने मुंबई क्राइम ब्रांच में अपना बयान भी दर्ज किया था। बीते दिनों ही शिल्पा ने अपने बयान में यह कहा है कि, 'वे राज कुंद्रा के बिजनेस के बारे में कुछ नहीं जानती थी। वे ना ही राज से उनके बिजनेस के बारे में पूछती थीं और ना ही राज कुंद्रा उन्हें कुछ बताते थे। वो अपने काम में बिजी थीं।'

अब शिल्पा के इसी बयान को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने तंज कसा है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ कई बयान दिए हैं। ऐसे में फिलहाल उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है इसमें उन्होंने कहा है- 'कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीदी का ये कहना है कि उन्हें अपने पति देव की इन एक्टिविटीज के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। और तो और दीदी का ये भी कहना है कि उनके पति देव की चल-अचल संपत्ति के स्त्रोत की जानकारी भी नहीं थी। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका अनुमान आप खुद लगा सकते हैं। वैसे इसे क्या कहते हैं ऐडा बनके पेड़ा खाना।।।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि शर्लिन इससे पहले भी शिल्पा को अपने निशाने पर ले चुकीं हैं।

शर्लिन का बयान- शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने 'द शर्लिन चोपड़ा एप' नाम से एप्लिकेशन बनाने के लिए फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए थे। राज ने उनसे कहा कि हॉटशॉट एप्लिकेशन पर कंटेंट थोड़ा ज्यादा ग्लैमरस होगा और उन्हें केयरफ्री होकर काम करने की जरूरत है। क्रिएटिविटी और रिवेन्यूसे जुड़ी दिक्कतें सॉल्व नहीं होने की वजह सेशर्लिन ने हॉटशॉट के लिए काम नहीं किया।

शर्लिन चोपड़ा को नहीं मिला एप से हुए मुनाफे का पैसा, राज कुंद्रा के खिलाफ दी गवाही!

इस राज्य में 20 सितंबर से खुल रहे है 6 से 8 वीं तक के स्कूल

बदमाशों ने पत्रकार को दी तुरंत घर खाली करने की धमकी, नहीं तो।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -